gram panchayat members salary 2023Sarkari Yojana

ग्राम पंचायत कर्मचारियों का वेतन कितना बढ़ा,सरकार ने कितना बढ़ाया फैसला

gram panchayat members salary: ग्राम पंचायत कर्मचारियों का वेतन कितना बढ़ा, सरकार ने कितना बढ़ाया फैसला

gram panchayat members salary :नमस्कार, आपके लिए एक महत्वपूर्ण समाचार यह है कि राज्य सरकार ने ग्राम पंचायत कर्मचारियों के वेतन में बड़ी वृद्धि की है। आधिकारिक सरकार का फैसला भी आ गया है। हमने अब ग्राम पंचायत के वेतन में वृद्धि की सूचना दी है। पंचायत कर्मचारी।अब आप नीचे दिए गए लिंक पर जा सकते हैं और देख सकते हैं कि कितना वेतन बढ़ाया गया है।

आधिकारिक सरकार के फैसले और वेतन वृद्धि देखने के लिए

👇🏻👇🏻👇🏻

यहां क्लिक करें

आधिकारिक सरकारी निर्णय नीचे दिया गया है। महाराष्ट्र ग्राम पंचायत अधिनियम 1948 के प्रावधानों के अनुसार, ग्राम पंचायत कर्मचारियों द्वारा नियोजित कार्यों के लिए वेतन की न्यूनतम दर महाराष्ट्र राज्य के स्थानीय स्वशासी निकाय द्वारा सरकार की आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार घोषित की जाती है।

Kisan Yojana Payment 2023 सभी किसानों के खातों में 10,000 रुपये जमा करना शुरू, यहां सूची में नाम चेक करें |

gram panchayat members salary :ग्राम पंचायत सदस्यों का वेतन: हम सरकार के समक्ष अधिसूचना द्वारा घोषित सरकार के फैसले को देखने जा रहे हैं क्योंकि महाराष्ट्र में ग्राम पंचायत अधिनियम की धारा 61 के अनुसार कर्मचारियों को नियुक्त करने और ग्राम पंचायत की आवश्यक सेवाओं के अनुसार

उनका वेतन रखने का अधिकार है वर्तमान में इस विभाग के ऊर्जा एवं श्रम विभाग क्रमांक दो में निहित दिनांक 7 अगस्त 2013 को ग्राम पंचायत कर्मचारियों के लिए न्यूनतम मजदूरी दर का प्रावधान किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!