Crop Loan List 2022-23Sarkari Yojana

50 हजार रुपए कर्जमाफी की आखिरी लिस्ट आई यहां देखें जिलेवार लिस्ट में अपना नाम |

Crop Loan List 2022-23 : 50 हजार रुपए कर्जमाफी की आखिरी लिस्ट आई यहां देखें जिलेवार लिस्ट में अपना नाम |

Crop Loan List 2022-23 नमस्कार किसान मित्रों, आपके लिए एक खुशखबरी है। 50 हजार रुपये अनुदान की चौथी सूची हाल ही में प्रकाशित हुई है। यह सूची सभी जिलों के लिए जारी की गई है। Crop Loan List 50 हजार रुपये अनुदान सूची में नाम देखने के लिए आप आधार कार्ड के साथ अपने गांव के सीएससी CSC Center पर जा सकते हैं जाना चाहते हैं, वहां जाकर लिस्ट में नाम चेक करें। लिस्ट में आपका नाम आने के बाद फिजिकल वेरिफिकेशन KYC करना है।

यहां देखें जिलेवार लिस्ट में अपना नाम

👇🏻👇🏻👇🏻

यहां क्लिक करें

और कुछ दिनों बाद आपके खाते में 50 हजार रुपए आ जाएंगे। केवाईसी आपको सीएससी सेंटर पर ही केवाईसी करना होगा दोस्तों हमारे पास कुछ जिलों की 50 हजार रुपये की अनुदान सूची उपलब्ध है। लेकिन ये कुछ खास जिलों में ही उपलब्ध हैं। शेष जिले उपलब्ध नहीं हैं। Crop Loan List 2022-23

किसान मित्रों की मदद के लिए हमारी वेबसाइट पर जितनी सूचियां उपलब्ध हैं, उतनी उपलब्ध करा रहे हैं। जिन जिलों की लिस्ट यहां नहीं है वो अपने गांव सीएससी सीएससी सेंटर में जाकर गांव लिस्ट में नाम चेक कर सकते हैं । फसल ऋण सूची किसान मित्रों की सहायता के रूप में हमारी वेबसाइट पर जितनी सूचियाँ उपलब्ध हैं, उतनी हम उपलब्ध करा रहे हैं। जिन जिलों की लिस्ट यहां नहीं है वो अपने गांव सीएससी सीएससी सेंटर में जाकर गांव लिस्ट में नाम चेक कर सकते हैं ।

E Shram Card Payment Check ई-श्रम कार्ड धारकों के खाते में ₹1000 आना शुरू, यहाँ से चेक करें

Crop Loan List 2022-23 किसान मित्रों की मदद के लिए हमारी वेबसाइट पर जितनी सूचियां उपलब्ध हैं, उतनी उपलब्ध करा रहे हैं। जिन जिलों की लिस्ट यहां नहीं है वो अपने गांव सीएससी सीएससी सेंटर में जाकर गांव लिस्ट में नाम चेक कर सकते हैं । फसल ऋण सूची किसान मित्रों की सहायता के रूप में हमारी वेबसाइट पर जितनी सूचियाँ उपलब्ध हैं, उतनी हम उपलब्ध करा रहे हैं। जिन जिलों की लिस्ट यहां नहीं है वो अपने गांव सीएससी सीएससी सेंटर में जाकर गांव लिस्ट में नाम चेक कर सकते हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!