BusinessPetrol-Diesel Price

सिलेंडर हुआ सस्ता,पेट्रोल-डीजल के आज के दाम भी हो गए अपडेट, यहां करें चेक नय दाम

Fuel Price Today : सिलेंडर हुआ सस्ता,पेट्रोल-डीजल के आज के दाम भी हो गए अपडेट, यहां करें चेक नय दाम

Petrol Price Diesel Rate Today: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन (IOC) ने महीने के पहले दिन आज, 01 अगस्त 2022 को कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर के दाम में कटौती कर दी है. एक तरफ जहां कमर्शियल सिलेंडर सस्ता हुआ है तो वहीं पेट्रोल और डीजल दोनों ही वाहन ईंधन (Fuel Price) के दाम स्थिर हैं.

याह देखें पेट्रोल डीजल और सिलिंडर के नये दाम
👇🏻👇🏻👇🏻
याह क्लीक करें

Fuel Price Latest Updates: देश में आज, 01 अगस्त 2022 से 19 किलोग्राम वाला कमर्शियल LPG सिलेंडर सस्ता हो गया है. इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन (IOC) के मुताबिक, दिल्ली में 19 किलोग्राम वाला कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर 36 रुपये सस्ता हुआ है.

खुशखबरी, जिन किसानों ने इस बैंक से कर्ज लिया है उनका होगा पूरा कर्ज माफ! नई लिस्ट में देखें अपना नाम |

कटौती के बाद इसकी कीमत अब 1976.50 रुपये प्रति सिलेंडर हो गई है. वहीं, भारतीय ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने हर रोज की तरह आज (monday), 01 अगस्त के लिए पेट्रोल और डीजल के दाम (Petrol-Diesel Price) जारी कर दिए हैं.

पेट्रोल के दाम आज के डीजल के दाम (Petrol Price Diesel Rate Today)

भारतीय तेल कंपनियों के लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, दिल्ली से लेकर मुंबई और कोलकाता से लेकर चेन्नई तक देश के सभी शहरों में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है. राष्ट्रीय बाजार में आज भी पेट्रोल एवं डीजल दोनों ही वाहन ईंधन के दाम (Fuel Price) स्थिर हैं.

इस योजना के तहत यह बँक किसानों को देगी अपना खुदका घर बनाने के लिए 10 लाख रुपये होम लोन, तुरंत करें आवेदन

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन (IOCL) की आधिकारिक वेबसाइट iocl.com के लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 96.72 रुपये जबकि एक लीटर डीजल का भाव 89.62 रुपये पर ही स्थिर है. चेन्नई में पेट्रोल 102.63 रुपये और डीजल 94.24 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. वहीं, कोलकाता में पेट्रोल का दाम 106.03 और डीजल का भाव 92.76 रुपये प्रति लीटर पर टिका है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!